जल्द लॉन्च होगी Sumsung Galaxy F34 स्मार्टफोन। सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, क़ीमत लिक।samsung galaxy f34 5g launch date in india

 स्मार्टफोन बनाने वाली दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कम्पनी Sumsung अपनी न्यू अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही मे Sumsung की कमिंग स्मार्टफोन Sumsung Galaxy F34 5G को टीज किया गया है। जिसको लेकर सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन सामने आ गया है। कम्पनी ने इस स्मार्टफोन गैलेक्सी F34 5G को पिछली बार लॉन्च हुए गैलेक्सी A34 5G के रीब्रांडेड के तौर पर लॉन्च करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस फोन के लॉन्च डेट कि जानकारी दे दी है। चलिए जानते हैं कि sumsung की अपकमिंग स्मार्टफोन में क्या कुछ है खास।

samsung-galaxy-f34-5g-launch-date


यह भी पढ़ें >केवल 26 मिनट में चार्ज होगी, Oppo की यह 5G स्मार्टफोन। Oppo K11 जाने क्या है कीमत।oppo k11 5g price in india flipkart


  • डिस्प्ले 

सबसे पहले हम बात करेंगे इस स्मार्टफोन कि डिस्पले स्क्रीन कि तो यहां पर कंपनी के तरफ से इस फोन मे मे आपको 6.5-इंच फुल-HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ दे सकती हैं। डिस्पले को स्मूथ करेगा 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिल सकता हैं। कंपनी Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन को दो कॉलर काले और हरे रंग ऑप्शन में लॉन्च करेंगी।


  • प्रोसेसर 

Samsung Galaxy F34 5G स्मार्टफोन की प्रोसेसर कि जहा तक बात है तो माइक्रोसाइट के जानकारी के मुताबिक़ कम्पनी इस डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर फोन में गैलेक्सी A34 के रीब्रांडेड संस्करण के चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। फिल्हाल इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।


  • कैमरा सेटअप 

Sumsung Galaxy की कमिंग स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप कि ओर देखे तो यहां पर फोन मे ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता हैं, जिसका मेन कैमरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर जो कि एलईडी फ्लैश लाइट से लैस है और डिस्प्ले में सेल्फी शूटर को रखने के लिए वॉटरड्रॉप-स्टाइल कटआउट है। इन सभी को ऑन रखने के लिए फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी बैकअप देखने को मिल सकता हैं, जिसको चार्ज करने के लिए 20W का फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि उनका यह डिवाइस केवल एक बार चार्ज करने पर पूरे दो दिनो तक चल सकता हैं।

samsung-galaxy-f34-5g-launch-date


यह भी पढ़ें >टॉप पांच अपकमिंग स्मार्टफोन जो लॉन्च होगे, अगस्त 2023 में। जाने क्या है फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, क़ीमत।


  •  प्राइस और लॉन्च डेट 

लॉस्ट में बारी आती है इसके प्राइस ट्रिगर और लॉन्च डेट कि तो यहां पर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर लॉन्च डेट कि घोषणा नही किया है। हालाकि रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस Sumsung Galaxy F43 स्मार्टफोन को अगले महीने यानि अगस्त में लॉन्च कर सकती है। कीमत की अगर बात करें तो इसी साल मार्च में लॉन्च हुए,गैलेक्सी A34 5G के रीब्रांडेड के तौर पर लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत लगभग ₹30,999 रखी गई थी। उम्मीद है कि इस स्मार्टफोन कि कीमत लगभग इससे ज्यादा हो सकता हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ